हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग सरकारी नौकरी भर्ती 2020 कनिष्ठ कार्यालय सहायक समेत 1600 पदो पर भर्ती

Rate this post

हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग सरकारी नौकरी भर्ती 2020 कनिष्ठ कार्यालय सहायक समेत 1600 पदो पर भर्ती जल्दी आवेदन किजिये।

जैसा की आप सभी जानते है की इस समय कोरोना काल के बाद बहुत से लोग बेरोजगार बैठे है। तो इसी के चलते हिमाचल सरकार ने बम्पर भर्ती शुरू की है। तो जो भी लोग इस बम्पर भर्ती मे भाग लेना चाहते है वो इस के तहत ऑनलाइन आवेदन कर सकते है। हम आपको बताएँगे की कैसे आप इस भर्ती के ऑनलाइन आवेदन कर सकते है। आवेदन करने की अंतिम तिथि क्या है। और कौन से विभाग मे किन रिक्त पदो पर यह भर्ती होने जा रही है।

हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग सरकारी नौकरी भर्ती 2020

हिमाचल में निकलीं बंपर नौकरियां, भरे जाएंगे 1600 पद

आयोग ने स्पष्ट किया है कि जो अभ्यर्थी कनिष्ठ कार्यालय सहायक के लिए पूर्व में आवेदन कर चुके हैं, उन्हें नए सिरे से आवेदन करने की आवश्यकता नहीं है। आयोग ने दिसंबर 2018 में पोस्ट कोड 727 के तहत कनिष्ठ कार्यालय सहायक के पदों के लिए आवेदन मांगे थे, लेकिन हिमाचली की शर्त लगने से आयोग ने इस भर्ती को आगामी आदेशों तक टाल दिया था। आयोग के सचिव डॉ. जितेंद्र कंवर ने बताया कि आयोग ने 42 विभिन्न पोस्ट कोड के तहत 1600 पदों को भरने के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं।

आधिकारिक नोटिफ़िकेशन यहा से पढे

मत्वपूर्ण तिथि भर्ती के लिए

ऑनलाइन आवेदन की शुरू तिथि : 25 सितंबर 2020

अंतिम तिथि : 25 अक्तूबर 2020

आवेदन शुल्क

सामान्य वर्ग के लिए शुल्क : रुपए 360 /-

आरक्षित वर्ग : रुपए 120 /-

पदो की संख्या

कुल पद : 1600

कनिष्ठ कार्यालय सहायक :1160

हिमाचल प्रदेश राज्य बिजली बोर्ड धर्मशाला में जेई इलेक्ट्रिकल: 156 पद

बिजली बोर्ड में जेई सिविल: 39 पद

तो हम आपको बताना चाहते है की हिमाचल की अन्य सरकारी योजनाओ और नौकरी के लिए हमारे साथ बने रहे। दोस्तो जल्दी से ऑनलाइन आवेदन कीजिये और भर्ती मे भाग लीजिये

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *